Swatantrya Veer Savarkar: एक्टर एंव डाइरेक्टर Randeep Hooda ने बताया हिंदुतव का सही अर्थ

Randeep Hooda अपने निर्देशकीय डेब्यू करेंगे स्वतंत्रता वीर सावरकर के साथ। फिल्म का रिलीज़ दिन 22 मार्च को थियेटर में होने की संभावना है।

रणदीप हुड्डा की अगली फिल्म “swatantrya veer savarkar” का ट्रेलर आउट हो चुका है। उन्होंने नेता विनायक दामोदर सावरकर की भूमिका निभाई है जो कि इस जीवनी नाटक में है, जो उनके निर्देशकीय डेब्यू को भी दर्शाता है। ट्रेलर एक वॉयसओवर के साथ शुरू होता है जो दर्शकों को बताता है कि यह कहानी केवल गांधीवाद से नहीं बल्कि हिंसा के माध्यम से भारत को ब्रिटिश से कैसे आजादी मिली, इसकी कहानी है।

ट्रेलर के बारे में “swatantrya veer savarkar”र का ट्रेलर एक अधिकारी के वर्णन से शुरू होता है जो उसे उनमें से एक कहता है कि वह ‘सबसे खतरनाक आदमी’ में से एक है जिससे वहने के बाद ब्रिटिश अधिकारी को भ्रमित कर दिया था। वत्सल भावनाओं के साथ देश के लिए, उसे लोगों को एकत्रित करने और उन्हें आंदोलन में शामिल होने के लिए प्रेरित किया जाता है।

 

Ankita lokhande उसकी पत्नी की भूमिका में दिखाई देती हैं, और ट्रेलर में उनका संक्षिप्त दिखावा किया जाता है जहाँ उन्होंने सावरकर को चेताया कि दूसरी ओर नदी पार करना उनके लिए बुरा साबित हो सकता है। फिर ट्रेलर दर्शकों को उसके जीवन के अध्याय में ले जाता है जब उसे जेल में बंद किया गया था। पहली बार किसी को दो जीवन के लिए कैद किया गया था। “भगवान ने मुझे एक जीवन दिया लेकिन जज ने मुझे दो दिए,” उन्होंने जवाब दिया।

फैन प्रतिक्रिया

फैंस उत्साहित रहे और ट्रेलर के लिए Randeep Hooda के प्रतिरूपण का ध्यान रखा। एक फैन ने कहा, “गूसबम्प्स मिल गया…… रणदीप को बहुत सारा प्यार और शुभकामनाएं।” एक और ने जोड़ा, “ओ माई गॉड, क्या एक शानदार पावरफुल ट्रेलर है। बस बना दिया।” एक टिप्पणी में यह भी पढ़ा जा सकता है, “ट्रेलर उम्मीद दिलाता है। आशा है कि फिल्म उम्मीदों से परे प्रदर्शन करे।”

रणदीप हुड्डा और उत्कर्ष नैथानी द्वारा निर्देशित और संयुक्त लेखित, स्वतंत्रता वीर सावरकर को आनंद पंडित मोशन पिक्चर्स और रणदीप हुड्डा फिल्म्स द्वारा निर्मित किया गया है, लीजेंड स्टूडियोज़ और अवक फिल्म्स के साथ।

अंकिता लोखंडे की बड़ी सफलता है। वह अगली बार रणदीप हुड्डा के स्वतंत्रता वीर सावरकर में यमुनाबाई के रूप में दिखाई देंगी। यमुनाबाई विनायक दामोदर सावरकर की पत्नी थीं। फिल्म का ट्रेलर आज रिलीज़ हुआ और ट्रेलर में अंकिता लोखंडे का एक झलक दिखाई दी गई है। जब पिंकविला से झालकारीबाई (मणिकर्णिका) और यमुनाबाई के बीच अंतर के बारे में पूछा गया, तो अंकिता लोखंडे ने कहा, “चरित्रों को तुलना करना सही नहीं है क्योंकि दोनों ही पूरी तरह से अलग-अलग हैं।

झालकारीबाई ने फॉर्वर्ड फुट पर लड़ाई लड़ी, जबकि यमुनाबाई पिछले कदम पर थीं। उसकी लड़ाई झालकारीबाई से भिन्न थी। लेकिन हां, दोनों चरित्र अपने तरीके से बहुत ही शक्तिशाली हैं।” जानकारी के लिए, अंकिता लोखंडे ने मणिकर्णिका के साथ अपने फिल्म में डेब्यू किया। अंकिता झालकारीबाई के रूप में रानी लक्ष्मीबाई की सेना में कमांडर की भूमिका निभाई।

ट्रेलर को साझा करते हुए, अंकिता ने कैप्शन में लिखा, “ब्रिटिश ने उसे सबसे खतरनाक आदमी कहा! भारतीय क्रांतिकारियों ने उसे “वीर” माना! फिर भी, वह अनपढ़, अनउनर्ड, अनएक्नॉलेज्ड और अनहियर्ड रहा! इस 22 मार्च को सिनेमाघरों में


ये भी पढ़ें: Taare Zameen Par के 16 साल बाद Amir khan के साथ फिरसे दिखेगे Darsheel Safary


 

Leave a Comment

Exit mobile version