Nayanthara ने अपने पति Vignesh shivan को किया इंस्टाग्राम पर अनफॉलो | गलती थी यां बढ़ रही दूरियाँ

क्या ‘लेडी सुपरस्टार’ Nayanthara और निर्देशक Vignesh shivan के घराने में किसी मुसीबत का सामना हो रहा है? हाल ही में, ‘जवान’ फिल्म की अभिनेत्री Nayanthra ने अपने पति को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है, एसी अफवाह सामने आई है। चलिए जानते है पूरी खबर के बारे में।

इस आग को और बढ़ाते हुए, ‘राजा रानी’फिल्म की स्टार ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर एक रहस्यमय संदेश भी साझा किया। “वह हमेशा कहेगी, ‘मेरे पास यह है,’ भले ही उसकी आँखों में आँसू हों,” ये लिखा था उन्होने अपनी instagram story में। ।

हालांकि, उनका ख्याल है कि उन्होंने ‘नेत्रिकन’ को इंस्टाग्राम पर फिर से फॉलो किया है, और उनकी साझा की गई तस्वीरें उनकी प्रोफ़ाइल पर अभी भी हैं। अक्सर कप्ल स्टार्स अपनी साथ की तस्वीरे इंस्टाग्राम पर सांझी करते है और अक्सर अपने जीवन की तस्वीरें साझा करते हैं, साथ ही उनके प्यारे जुड़वाँ बेटे उयिर और उलग की फ़ोटो भी। पिछले हफ्ते, अभिनेत्री ने अपने पति के साथ पीछे से गले लगते हुए एक पुरानी फ़ोटो शेयर की थी।

इस साल वैलेंटाइन्स डे पर, अभिनेत्री ने अपने पति को एक बहुत ही प्यारा पोस्ट समर्पित किया। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने सबसे रोमैंटिक पलों को साझा किया, और अंग्रेजी भाषा में लिखा,

“I love you more than you could ever know,
More than I could ever say,
However, I want to show you every day.
Happy Valentine’s Day my Forever 10 years of pure love n blessings.”

इन दोनों जानी मनी हस्तियो ने पिछले साल जून में शादी की थी। अक्टूबर में, उन्होंने सरोगेसी के माध्यम से अपने जुड़वाँ बेटों का स्वागत किया।

अभिनेत्री ने अपने बॉलीवुड में शाहरुख़ ख़ान के साथ ‘जवान’ में अपने डेब्यू की थी जो पिछले साल 2023 आए थे। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 1,000 करोड़ रुपए कमा कर फिल्म जगत मे काफी अच्छा नाम कमाया था। जिसमें शाहरुख़ डबल रोल भूमिका में थे और दीपिका पादुकोण भी विशेष रूप में दिखाई दी।

शेयर की गई तस्वीरें अब भी उनकी प्रोफाइल पर मौजूद हैं। हाल ही में, Nayanthara ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर एक काले और सफेद फ़ोटो पोस्ट किया, जिसमें वे विग्नेश के साथ खड़ी दिखाई देती हैं। जबकि नयनथारा ने कोई कैप्शन नहीं डाला, लेकिन उन्होंने तस्वीर के साथ प्रतीक कुहाड़ का गाना ‘खो गए हम कहाँ’ भी जोड़ा।

वैलेंटाइन्स डे के मौके पर, उन्होंने लिखा था, “मैं तुमसे ज्यादा प्यार करती हूँ, तुम जान सकते हो, मैं कभी नहीं कह सकती, लेकिन मैं रोज़ तुम्हें दिखाने की कोशिश करती हूँ ❤️❤️ हैप्पी वैलेंटाइन्स डे मेरे लिए हमेशा के लिए 10 साल प्यार और आशीर्वाद के।” इस वजह से, कई लोग यह सोच रहे हैं कि क्या उन्होंने उनको गलती से अनफ़ॉलो किया है या उनके इंस्टाग्राम में कुछ तकनीकी समस्याएँ हैं।

Nayanthara और Vignesh shivan पहले ही रिश्ते में थे फिर शादी का फैसला किया। वे ‘नानम रौडीधान’ के बनाते वक्त एक-दूसरे के प्रेम में गिर गए थे।

प्यार में होने के कई सालों के बाद, विग्नेश शिवन और नयनथारा ने 9 जून को महाबलिपुरम में एक निजी रिसॉर्ट में शादी की। रजनीकांत, शाहरुख़ ख़ान, और कई अन्य दक्षिण भारतीय फिल्म उद्योग के प्रमुख स्टार्स उस शादी में शामिल हुए थे। उन्होंने 2021 में अपनी सगाई की घोषणा की और 9 जून 2022 को शेराटन ग्रैंड महाबलिपुरम में शादी की और जुड़वाँ लड़कों का जन्म 26 सितंबर 2022 को एक सरोगेट के माध्यम से हुआ था।

अब ये कह पाना तो मुश्किल है की ये किसी गलती की वजह से Nayanthara ने अपने पति को अनफॉलो किया या अपनी मर्जी से। इसके लिए अभी तक नयनथारा ने कुछ भी नहीं कहा। लेकिन ऊमीद है की वह जल्द ही इस बात का खुलासा करेगी। तब तक आप जुड़े रहिए Teez Khabar के साथ।

धन्यवाद !


ये भी पढ़ें: Anant Ambani Wedding Day 1 | जनेलिया देसमुख और ईशा अंबानी का लहंगा लुक


 

Leave a Comment

Exit mobile version