Anant Ambani Wedding Day 1 | जनेलिया देसमुख और ईशा अंबानी का लहंगा लुक।

Anant Ambani Wedding: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के तीन दिन चलने वाली प्री-वेडिंग उत्सव शुक्रवार से जामनगर, गुजरात में शुरू हो गई है। भारत और दुनिया भर के सेलेब्रिटीज, जैसे कि गायिका रिहाना, अभिनेता शाहरुख खान, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, दीपिका पदुकोण, रणवीर सिंह, रानी मुखर्जी और कई अन्य, साथ ही मेटा के CEO मार्क ज़ुकरबर्ग और उनकी पत्नी प्रिसिला चान भी, जामनगर के रिलायंस ग्रीन्स कॉम्प्लेक्स में आयोजित प्री-वेडिंग उत्सव में शामिल हो रहे हैं।

• लगभग 2,000 मेहमानों की सूची में भूटान के राजा Jigme Khesar Namgyel Wangchuk और उनकी पत्नी Jetsun Pema, जो गुरुवार को आये, सिंगर रिहाना ने जमनगर में लैंड किया, उन्होंने इस आयोजन में अपनी प्रस्तुति दी। अरिजित सिंह, अजय-अतुल और दिलजीत दोसांझ के साथ ही illusionist David Blaine भी उत्सव में प्रस्तुति देंगे, मेहमानों की सूची में अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, रजनीकांत, आमिर खान, सलमान खान, अक्षय कुमार, अजय देवगन, काजोल, कैटरीना कैफ, माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर इत्यादि भी शामिल हैं।

• Microsoft के संस्थापक बिल गेट्स, एल्फाबेट CEO सुंदर पिचाई, सउदी अराम्को चेयरपर्सन यासिर अल रुमय्यान, अबू धाबी राष्ट्रीय तेल कंपनी CEO और MD सुल्तान अल जबेर, वॉल्ट डिज्नी CEO बॉब आईगर, ब्लैकरॉक चेयरमैन और CEO लैरी फिंक, अमेरिकी वैज्ञानिक डॉ रिचर्ड क्लॉसनर, क्रिकेट दिग्गज सचिन तेंदुलकर ने भी अनंत अंबानी राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग उत्सव में हिस्सा लिया।

• उद्घाटन दिन का थीम ‘एन इवनिंग इन एवरलैंड’ था, जहां मेहमान सॉफिस्टिकेटेड कॉकटेल वस्त्र पहने थे। इवेंट का समय 5:30 बजे से शुरू होने की योजना बनाई गई थी।

Genelia Deshmukh बोल्ड ब्लैक लुक

Photo credit: Google images

 

इस अवसर पर Genelia Deshmukh ने इंस्टाग्राम पर अपने पहले दिन के उत्सव के लिए अपने कपड़ों की तस्वीरें साझा कीं और लोग उनके ब्लैक ड्रेस वाले लुक की बहुत प्रशंसा कर रहे हैं।

उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा, “जिंदगी एक काले और सफेद फोटोग्राफ की तरह है। यहां काला है, वहाँ सफेद है और बीच में बहुत सारे रंग हैं।”

Genelia Deshmukh ने विशेषज्ञ Maison Tai शोरूम से एक प्यारी काला गाउन लिया। उनकी गाउन में स्वीटहार्ट नेकलाइन से लेकर फिटेड बोडिस और फ्लेयर्ड स्कर्ट तक सब कुछ उनके लुक को चमकदार बनाता है। इसके अलावा, गाउन की फ्लेयर्ड विशेषता और असममित हेम ने उनके आउटफिट में और भी नाटकीय धमाका जोड़ दिया। जनेलिया ने अपने अनुकूल मेज़ में एक अद्भुत स्टोन्स से सजी चोकर और एक जोड़ी एमराल्ड और हीरे की कटी हुई बालों वाली बालियां भी पहनी जो ज्वेलरी लुक को और भी आकर्षक बनाती है और उसे एक आधुनिक-भारतीय टच देती है। मल्टी-रंग की स्टोन्स वाली चोकर और काले गाउन के साथ ज़बरदस्त जोड़ी बनाई गई थी।

Isha Ambani पिंक लहंगा लुक

Photo credit: Google images

 

Isha Ambani ने अपने भाई Anant Ambani की प्री-वेडिंग इवेंट पर मार्च 1 को एक सॉफ्ट पिंक गाउन में ग्लैमरस बयान दिया। Anant Ambani और Radhika Merchant की प्री-वेडिंग उत्सव गुजरात के जामनगर में आज से शुरू हुए और 3 मार्च तक जारी रहेंगे।

Isha Ambani द्वारा पहने गए ओफ-शोल्डर शीर गाउन को लंदन आधारित फैशन डिज़ाइनर मिस सोही ने डिज़ाइन किया था। इसमें फ्लोरल मोटीफ्स थे। गाउन को अलग बनाने वाली चीज़ उसमें लगी सैटिन ट्रेन थी। Isha Ambani ने अपने लुक को एक राजसी गले के हार और कान की बालियों से सजाया। उन्होंने अपने मेकअप को आईलाइनर, ब्लश और लिपस्टिक के साथ आकर्षक बनाया।

Isha Ambani अपने फैशन चुनौतियों में महानता और विविधता के लिए जानी जाती हैं। Anant Ambani और Radhika Merchant की प्री-वेडिंग उत्सव की प्रशंसा करते हुए, Isha Ambani ने मिस सोही के कूट्यूर लेबल द्वारा डिज़ाइन किए गए शानदार 3D बटिक के गाउन में उत्साह और खुशी दिखाई।

गुलाबी रंग मे चहकती Isha Ambani के बाल और मेकअप यियानी त्सापातोरी और तन्वी चेंबुरकर ने किया था। जिस मे वह बहुत सुंदर लग रही थी।

रिलायंस इंडस्ट्रीज चेयरमैन मुकेश अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी और उद्योगपति विरेन मर्चेंट की बेटी राधिका मर्चेंट द्वारा आयोजित चल रहे प्री-वेडिंग उत्सव जामनगर, गुजरात में हो रहे हैं और इसमें अमेरिका के मार्क ज़ुकरबर्ग, बिल गेट्स, दीपिका पदुकोण, रणवीर सिंग, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, अक्षय खन्ना, जानवी कपूर, कियारा आडवाणी, सिद्धार्थ मल्होत्रा, साइना नेहवाल, शनया कपूर, अनन्या पांडे, आदित्य रॉय कपूर, हार्दिक पंड्या, सचिन तेंदुलकर, एमएस धोनी, इवांका ट्रंप, वरुण धवन, श्रद्धा कपूर, सैफ अली खान, करीना कपूर खान, नीतू कपूर, और माधुरी दीक्षित जैसे विभिन्न सेलेब्रिटीज शामिल हैं।


ये भी पढ़ें: Anant Ambani: 3000 एकड़ मे बनवाया वनतरा एनिमल रेसक्यू केंद्र | दुनिया का सबसे बड़ा केंद्र


 

Leave a Comment

Exit mobile version